हिन्दु : कायर आतंकवाद से न डरेंगे न झुकेंगे ...!



- अरविन्द सीसोदिया 
आतंकवादी १०० करोड़ से अधिक हिन्दुओं को इन टुच्च - पुच्च से न तो डरा सकते और न ही उन्हें अपने हकों की जायज मांगों से पीछे हटा सकते ...! वह समय गुजर गया जब हिसा के बल पर धर्मांतरण कर दुनिया को मजबूर किया गया और उन्हें उनके मूल धर्म या पंथ से बलात च्युत कर दिया गया ...! भारत वह देश जिसने कभी मंगोल , हूँ और शकों को पराजित कर उन्हें आत्मशात कर लिया ...! इस आतंकवाद के सामने राजनैतिक इच्छा शक्ती ने भले ही आत्म समर्पण कर रखा हो .., मगर यह देश और इसका समाज ण तो पिछले हजारों वर्षों से इस संघर्ष में पराजित हुआ है न ही आगे किसी को जितने देगा ..!! सैसुनर की एक लुहार की इस देश ने हमेशा बजी है .., तब  रंक ने राजा को किनारे कर अपने स्वाभिमान का बिगुल फूंका है ! इसीलिए हम सनातन कहाये और सनातन हैं...!!
------
वाराणसी के शीतला घाट पर मंगलवार शाम (७ दिसम्बर २०१० )को हुए बम धमाके के सिलसिले में दो लोगों को मुंबई से गिरफ्तार किया गया है। शाम ६.३०  बजे गंगा आरती के दौरान हुए जबर्दस्त विस्फोट और उससे मची भगदड़ में ३७ लोग घायल हो गए। घटना में डेढ़ साल की स्वास्तिका नाम की एक बच्ची की मौत हुई है। घायलों में छह विदेशी भी हैं, जिनमें से इटली के एक नागरिक की स्थिति गंभीर है। मंगलवार होने के कारण गंगा आरती के लिए घाट पर भीड़ थी। विस्फोट के कारण
गंगा आरती को बीच में रोकना पड़ा।
--------
सरकार की निंदा..
राज्य सरकार के माथे ठीकरा फोड़ ...
* घटना के बाद महान राजमाता सोनिया जी ने घटना कि निंदा की .., और ये  लोग कर भी क्या सकते थे ..!!
* महामौन प्रधान मंत्री मनमोहन सिंह ने शांती की अपील की, शांत लोगों को अपील तो ठीक मगर अशांती के लिए जिम्मेवारों को ज़िंदा रखने की क्या वजह है .. ये भी बता देते ...!! जिन्हें अदालत नें सजाये मौत देदी .. उन्हें फांसी देने भारतीय राजनीति ने गजब की कायरता दिखाई है ...!
* गृह मंत्री चिदम्बरम साहब नें सुरक्षा में खामिया गिनाईं .., ये तो सब जानते हैं .., नाकाबिल लोग सत्ता भोग रहे हैं ..! अओने कौन से तीर मार लिए कश्मीर में ...!! वहां तो राज्य सरकार और मुख्य मंत्री उमर कांग्रेस पार्टी के सहयोग से है !

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

इन्हे भी पढे़....

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

हमें वीर केशव मिले आप जबसे : संघ गीत

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

कांग्रेस की हिन्दू विरोधी मानसिकता का प्रमाण

खींची राजवंश : गागरोण दुर्ग

चंदन है इस देश की माटी तपोभूमि हर ग्राम है

भाजपा का संकल्प- मोदी की गारंटी 2024

रामसेतु (Ram - setu) 17.5 लाख वर्ष पूर्व

हम भाग्यशाली हैं कि मोदी जी के कार्यकाल को जीवंत देख रहे हैं - कपिल मिश्रा

नेशन फस्ट के भाव से सभी क्षेत्रों में अपनी अग्रणी भूमिका निभाएं - देवनानी