भाजयुमो के कार्यकर्ता पर,दिल्ली पुलिस ने बर्बर लाठी चार्ज किया


      आज भाजपा की युवा शाखा भाजयुमो के कार्यकर्ता संसद पर शांति पूर्ण प्रदर्शन कर रहे थे , उन पर केंद्र की दिल्ली पुलिस ने बर्बर लाठी चार्ज किया है ..! मोर्चा के कार्यकर्ता  देश में फैले भयानक भ्रष्टाचार और कालेधन के विरोध में संसद का घेराव करने उतरे  थे| लगता है की कोंग्रेस का मानसिक संतुलन खो गया है, वह पागलों जैसी हरकतें कर रही है | पहले बाबा रामदेव पर,अब भाजयुमो पर, आगे अन्ना पर.., पुलिस बल के द्वारा जनता की आवाज दवाना चाहती है जो लोकतंत्र  में संभव नहीं है !!!
     बाबा रामदेव के धरने को खदेड़ने वाली घटना की ही तरह ही रैली कवर कर रहे मिडिया को खदेड़ दिया !! यह सब अघोषित तानाशाही है ! इस जुल्म का सबक कोंग्रेस को जरुर मिलेगा ! जनता १९७७ की तरह कोंग्रेस को साफ कर के दिखायेगी !!




आज भाजपा की युवा शाखा भाजयुमो के कार्यकर्ता संसद पर शांति पूर्ण प्रदर्शन कर रहे थे , उन पर केंद्र की दिल्ली पुलिस ने बर्बर लाठी चार्ज किया है ..!भयानक भ्रष्टाचार और कालेधन के विरोध में संसद का घेराव करने उतरे थे| कोंग्रेस का मानसिक संतुलन खो गया है,वह पागलों जैसी हरकतें कर रही है|बाबा रामदेव,अब भाजयुमो,आगे अन्ना.., पुलिस बल के द्वारा जनता की आवाज दवाना चाहती है जो लोकतंत्र में संभव नहीं है !!!

टिप्पणियाँ

इन्हे भी पढे़....

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

प्रधानमंत्री मोदीजी एवं लोकसभा अध्यक्ष बिरलाजी की उपलब्धियां

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

हमें वीर केशव मिले आप जबसे : संघ गीत

कांग्रेस की हिन्दू विरोधी मानसिकता का प्रमाण

चंदन है इस देश की माटी तपोभूमि हर ग्राम है

हम भाग्यशाली हैं कि मोदी जी के कार्यकाल को जीवंत देख रहे हैं - कपिल मिश्रा

देश बचानें,हिन्दू मतदान अवश्य करें hindu matdan avashy kren

नेशन फस्ट के भाव से सभी क्षेत्रों में अपनी अग्रणी भूमिका निभाएं - देवनानी

Ram Navami , Hindus major festival