सैकडो करोड का नुकसान होगा प्रत्येक जिले में किसानों को,खाद्यान्न उत्पादन कम होगा------




किसानों को कांग्रेस का कठोर दण्ड......
सैकडो करोड का नुकसान होगा प्रत्येक जिले में किसानों को,
बिजली नहीं मिलने से - भाजपा कोटा देहात
कोटा 4 नवम्बर । भाजपा जिला अध्यक्ष प्रहलाद पंवार एवं जिला उपाध्यक्ष अरविन्द सीसौदिया ने कांग्रेस राज्य सरकार पर किसानों के प्रति विश्वासघात का आरोप लगाते हुये कहा पर्याप्त बिजली आपूर्ती नहीं हाने से सैंकडों करोड रूपयों की हानी प्रत्येक जिले के किसानों को होगी। उन्होने कहा अच्छी वर्षा के चलते कुओं में पर्याप्त पानी है मगर बिजली नहीं मिलने से यह फसल की बुआई के काम में नहीं आपा रहा है।
इन्होने आरोप लगाया कि भगवान ने तो अच्छी वर्षा के द्वारा किसानों का भला किया मगर कांग्रेस की राज्य सरकार जिसे बिजली का इंतजाम करना था उसने किसानों से धोका करते हुये अभी तक बिजली आपूर्ती बहाल नहीं की है। थ्री फेस बिजली की आपूर्ती में भारी किल्लत है। जनता के द्वारा लगातार मांग को अधिकारीवर्ग रद्दी की टोकरी के हवाले कर रहे हैं जो कि जन उपेक्षा की निंदनीयता की पराकाष्ठा है।
खाद्यान्न उत्पादन कम होगा------
देश में पर्याप्त खाद्यान्न उत्पादन का यह समय है , मगर किसानों को बिजली नहीं दी जा रही....खाद की दरें बडा दीं गईं .., डीएपी के दाम दो गुने हो गये...मगर वह भी नहीं मिल रहा....मतलब खाद्यान्न उत्पादन कम होगा, सरकार स्वंय खाद्यान्न उत्पादन कम हो इस तरह के कुप्रयासों में लिप्त है। जिसके दो मतलब तो साफ हैं एक इस देश के किसानों को जीते जी मारा जाये...मतलब गरीब रखा जाये , दूसरा जमाखोरों और विदेशी उत्पादनकर्ताओं को माल मंहगे में बेंचनें के अवसर उपलब्ध करवायें जायें ! देशवासियों के साथ कट्टर दुश्मनों जैसा व्यवहार करने वाली सरकारें आज से पहले कभी नहीं देखीं ....

टिप्पणियाँ

इन्हे भी पढे़....

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

हमें वीर केशव मिले आप जबसे : संघ गीत

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

कांग्रेस की हिन्दू विरोधी मानसिकता का प्रमाण

खींची राजवंश : गागरोण दुर्ग

भाजपा का संकल्प- मोदी की गारंटी 2024

रामसेतु (Ram - setu) 17.5 लाख वर्ष पूर्व

नेशन फस्ट के भाव से सभी क्षेत्रों में अपनी अग्रणी भूमिका निभाएं - देवनानी

Ram Navami , Hindus major festival

हम भाग्यशाली हैं कि मोदी जी के कार्यकाल को जीवंत देख रहे हैं - कपिल मिश्रा