भंवरी...... : सत्य वचन





सत्य वचन भंवरी...... 
अब बात समझ में आने लगी है कि अशोक गहलोत व उनकी सरकार भंवरी को क्यों नहीं ढूंढना चाहती थी। क्यों कि उनने ही जब उसे मरवाया हो तो ढूढनें की क्या आवश्यकता ! क्यों कि एक क्लिप ओडियों में यह खुलाशा जो अखवार में आ ही गया है कि भंवरी पोल खोलनें पर आमादा थी और उसको मुह बंद रखनें की रकम दी जानें वाली थी। क्यों कि भंवरी का मंत्रीयों और अफसरों ने जम कर देहिक शोषण किया और जब शोषण की इंतहा हो गई और वह सारी पोल खोलने पर आमादा हो गई और उसने सरकार गिराने की धमकी दे डाली तो ....तो उसे गिरा दिया गया ..!!! यही तो सत्य वचन है..?
----

04 Nov 2011
लिंक----
http://www.samaylive.com/regional-news
मंत्री को 7 करोड़ के लिए ब्लैकमेल कर रही थी भंवरी
नर्स भंवरी देवी कांड में सीबीआई के हाथ लगी ऑडियो क्लिप में सात करोड़ रूपए की सौदेबाजी का सनसनीखेज़ खुलासा हुआ है.
राजस्थान के बहुचर्चित एएनएम भंवरी कांड में सीबीआई के हाथ लगी एक ऑडियो क्लिप में चर्चित सीडी को लेकर सात करोड़ रूपए की सौदेबाजी, महिपाल मदेरणा को धमकी देने, पुलिस को बयान देने की बात के साथ ही अशोक गहलोत की सरकार को संकट में डालने का भी उल्लेख है.
बर्खास्त मंत्री महिपाल मदेरणा और लूणी के कांग्रेस विधायक मलखान का इसमें उल्लेख करते हुए सीडी का सौदा नहीं होने की स्थिति में एसपी के पास जाने तक की बात कही गई है.
बातचीत में दोनों पक्षों के पास सीडी होने की बात भी कही गई है. क्लिप में खुल कर अश्लील शब्दावली व गाली गलौज का इस्तेमाल किया गया है.
भंवरी किसी बड़े फेर में थी ये साफ है..वो परेशान थी ये भी साफ है...उसे कुछ मिलने की उम्मीद थी ये भी साफ है.हकीकत तो ये है कि गायब होने से पहले भंवरी ने बड़ा गेम खेल था और शायद उसे मोटे मुनाफे की उम्मीद भी थी. आइये  सुनते हैं...
...चार दिन बाद देखना टीवी पर चलेगी
भंवरी देवी और विधायक मलखान बिश्नोई की बहन इंद्रा के बीच हुई बातचीत.
भंवरी: हैलो, बात क्यों नहीं कर रहे हो....
इन्द्रा: हां बात कर रही हं, इसके लिए गरज करूं....
भंवरी: सोहनलाल की बात कर रही हूं....क्या किया, वो डील कर रहा है....महिपालजी से बात करो, मैं कल 12 बजे तक इंतजार करूंगी, नहीं तो एसपी से बात करके मेरा बयान देने जा रही हूं..4 दिन बाद देखना टीवी पर चलेगी फिर जिंदगी भर रोते रहना.
दोनों की आवाज...सहीराम कहां है?
भंवरी: महिपाल से मिलकर आया था..दस दिन पहले कहा था...भंवरी के पास कुछ भी नहीं है...साहब से मिल बात की थी..जो चीज है वह तुम्हारे पास भी पड़ी है और मेरे पास भी रहेगी. तेरी बाद में काम आ जाएगी (संभवतया सीडी के संदर्भ में)
इन्द्रा: मैं मलखानसिंह से बात नहीं करती.....मेरा कोई लेना-देना नहीं है.....पचास बार कह दिया
भंवरी: मलखानसिंह की गाड़ी फंसा दूंगी.....पकी-पकाई खाई.....थोड़े पैसे हाथ आने दें.....फिर देख लेना.....भंवरी बेवकूफ नहीं है......
इन्द्रा: महिपाल ने क्या तुझे पैसा नहीं दिया.....
भंवरी: सहीराम ने पैसे की बात नहीं की...पहले डिमाण्ड कम थी...अब ज्यादा हो गई...दिल्ली की पार्टियों का फोन आया था...मेरे पास तो सोहन लेकर आया था..सोहन ही लेकर आता है मैं तो जानती भी नहीं... बात हो गई, पांच करोड़ तेरे और दो करोड़ मेरे...और क्या चाहिए....
भंवरी: कुछ नहीं राजस्थान में अशोक सरकार का तख्त पलट हो जाएगा.....जिस तरह से लोग हाथ धो कर पीछे पड़े हैं, उस तरीके से लगता है.....तुम मेरा मोबाइल टेप क्यों कर रहे हो.....टेप हो रहा है.....
इन्द्रा:मेरे कोई और कॉल आ रही है......
गाली-गलौच के साथ बात समाप्त.
मेरे भाई परसराम विश्नोई और बहन इन्द्रा को भंवरी की कॉल डिटेल में नम्बर आने के कारण सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया है. भंवरी अपहरण केस से मेरा या मेरे परिवार का कोई लेना-देना नहीं है. भंवरीदेवी, इन्द्रा के बीच बातचीत की ऎसी कोई ऑडियो सीडी की मुझे जानकारी नहीं है. इन्द्रा ने बात की तो इन्द्रा जाने.
मलखानसिंह विश्नोई, विधायक, लूणी
सीबीआई ने मेरे से पूछताछ की है. ऑडियो सीडी के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है. कब बनी या किसकी आवाज है, इसका मुझे कोई पता नहीं है. ऎसी किसी सीडी में मेरी आवाज नहीं है.

टिप्पणियाँ

इन्हे भी पढे़....

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

हमें वीर केशव मिले आप जबसे : संघ गीत

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

कांग्रेस की हिन्दू विरोधी मानसिकता का प्रमाण

खींची राजवंश : गागरोण दुर्ग

चंदन है इस देश की माटी तपोभूमि हर ग्राम है

भाजपा का संकल्प- मोदी की गारंटी 2024

रामसेतु (Ram - setu) 17.5 लाख वर्ष पूर्व

हम भाग्यशाली हैं कि मोदी जी के कार्यकाल को जीवंत देख रहे हैं - कपिल मिश्रा

नेशन फस्ट के भाव से सभी क्षेत्रों में अपनी अग्रणी भूमिका निभाएं - देवनानी