मंगलवार, 9 अगस्त 2011

भाजयुमो के कार्यकर्ता पर,दिल्ली पुलिस ने बर्बर लाठी चार्ज किया


      आज भाजपा की युवा शाखा भाजयुमो के कार्यकर्ता संसद पर शांति पूर्ण प्रदर्शन कर रहे थे , उन पर केंद्र की दिल्ली पुलिस ने बर्बर लाठी चार्ज किया है ..! मोर्चा के कार्यकर्ता  देश में फैले भयानक भ्रष्टाचार और कालेधन के विरोध में संसद का घेराव करने उतरे  थे| लगता है की कोंग्रेस का मानसिक संतुलन खो गया है, वह पागलों जैसी हरकतें कर रही है | पहले बाबा रामदेव पर,अब भाजयुमो पर, आगे अन्ना पर.., पुलिस बल के द्वारा जनता की आवाज दवाना चाहती है जो लोकतंत्र  में संभव नहीं है !!!
     बाबा रामदेव के धरने को खदेड़ने वाली घटना की ही तरह ही रैली कवर कर रहे मिडिया को खदेड़ दिया !! यह सब अघोषित तानाशाही है ! इस जुल्म का सबक कोंग्रेस को जरुर मिलेगा ! जनता १९७७ की तरह कोंग्रेस को साफ कर के दिखायेगी !!




आज भाजपा की युवा शाखा भाजयुमो के कार्यकर्ता संसद पर शांति पूर्ण प्रदर्शन कर रहे थे , उन पर केंद्र की दिल्ली पुलिस ने बर्बर लाठी चार्ज किया है ..!भयानक भ्रष्टाचार और कालेधन के विरोध में संसद का घेराव करने उतरे थे| कोंग्रेस का मानसिक संतुलन खो गया है,वह पागलों जैसी हरकतें कर रही है|बाबा रामदेव,अब भाजयुमो,आगे अन्ना.., पुलिस बल के द्वारा जनता की आवाज दवाना चाहती है जो लोकतंत्र में संभव नहीं है !!!