अच्छी खबर : अन्ना हजारे की अस्पताल से छुट्टी



- अरविन्द  सिसोदिया 

एक अच्छी खबर आ रही है कि अन्ना हजारे की अस्पताल से छुट्टी हो गई है वे अब एक माह अपने गांव में ही स्वास्थय लाभ प्राप्त करेंगें। देश को उनकी बहुत जरूरत है। सच यह है कि बडी जरूरत के रूप में अन्ना उभरे हैं। उनक भ्रष्टाचार विरोधी अभियान से , लाभ यह हुआ है कि एक नैतिक अंकुश भ्रष्टाचार के विरूद्ध लग रहा है । जो कम ज्यादा करके भ्रष्टाचार को रोकता तो है ही । इसलिये देशहित के उनके अभियान और उनके आर्शीवाद की हम सभी को जरूरत है।
--------
दैनिक जागरण
अन्ना को मिली अस्पताल से छुट्टी
 समाजसेवी अन्ना हजारे को रविवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। वह अपने गांव रालेगण सिद्धि में एक माह आराम करेगे। उन्हे 31 दिसंबर को सीने में संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। संचेती अस्पताल से बाहर निकलते हुए अन्ना ने कहा कि भूख हड़ताल के कारण मेरा स्वास्थ्य प्रभावित हुआ है। अब मैं ठीक हूं। डाक्टरों की सलाह के अनुसार, मैं एक माह तक रालेगण सिद्धि में आराम करूंगा। 
-------
Jagran Hindi News

अन्ना को मिली पुणे के अस्पताल से छुट्टी
08 Jan 2012 

http://www.jagran.com

पुणे। समाजसेवी अन्ना हजारे को रविवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। वह अपने गांव रालेगण सिद्धि में एक माह आराम करेगे। उन्हे 31 दिसंबर को सीने में संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
संचेती अस्पताल से बाहर निकलते हुए अन्ना ने कहा कि भूख हड़ताल के कारण मेरा स्वास्थ्य प्रभावित हुआ है। अब मैं ठीक हूं। डाक्टरों की सलाह के अनुसार, मैं एक माह तक रालेगण सिद्धि में आराम करूंगा।
एक माह पहले सभी चिकित्सकों की सलाह को नकारने वाले अन्ना ने बिल्कुल अलग रवैया अपनाते हुए कहा कि मैंने पिछले 25 साल में बहुत सी लड़ाइयां लड़ीं, लेकिन शरीर इस बार मेरा साथ नहीं दे रहा। मैं कमजोरी महसूस कर रहा हूं। इसलिए अब मैं अपने स्वास्थ्य के बारे में सोचूंगा। डाक्टरों की अनुमति और खुद स्वस्थ महसूस करने के बाद ही मैं बाहर जाऊंगा।
पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के दौरान आंदोलन के अपने पूर्ववर्ती फैसले के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इस बारे में फैसला तभी होगा जब मेरा स्वस्थ ठीक होगा। यह एक या दो महीने का आंदोलन नहीं है यह वर्षो तक चलेगा।



टिप्पणियाँ

इन्हे भी पढे़....

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

हमें वीर केशव मिले आप जबसे : संघ गीत

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

कांग्रेस की हिन्दू विरोधी मानसिकता का प्रमाण

खींची राजवंश : गागरोण दुर्ग

भाजपा का संकल्प- मोदी की गारंटी 2024

रामसेतु (Ram - setu) 17.5 लाख वर्ष पूर्व

अम्बे तू है जगदम्बे........!

Ram Navami , Hindus major festival

नेशन फस्ट के भाव से सभी क्षेत्रों में अपनी अग्रणी भूमिका निभाएं - देवनानी