कांग्रेस का षड्यंत्र, मोदी को रोकने ‘आप’ के भरोसे


कांग्रेस का षड्यंत्र , कांग्रेस विरोधी वोटो का विभाजन कर अपने आप को सत्ता में बनाये रखने का खेल खेलती ही रहती है ! जो लोग कोंग्रेस को सत्ता से हटाना चाहते हें उन्हें वोट भाजपा को ही देने चाहिए , अन्यथा वे वोट किसी न किसी रूप में कोंग्रेस के ही सहायक होते हें ! जैसे सपा , बसपा, द्रमुक आदी आदी  और अब आम पार्टी !!!

मोदी को रोकने के लिए अब ‘आप’ के भरोसे कांग्रेस!
आईबीएन-7 | Jan 07, 2014
http://khabar.ibnlive.in.com/news/114407/12

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के उदय ने कांग्रेस को आगामी लोकसभा चुनाव में रणनीति की जमीन दे दी है। इस रणनीति का संकेत अब खुलकर दिखने लगा है। पूर्व कैबिनेट मंत्री मणिशंकर अय्यर ने कहा है कि दिल्ली की सत्ता में आई आम आदमी पार्टी की मदद लेकर कांग्रेस बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को सत्ता में आने से रोकना चाहती है।

कांग्रेस नेता अय्यर ने सीएनएन आईबीएन के शो में बातचीत के दौरान कहा कि लोकसभा चुनाव में हम दुआ करते हैं कि कांग्रेस आम आदमी पार्टी की मदद से बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी और बीजेपी को सत्ता में आने से रोके। अय्यर ने कहा कि वो उम्मीद करते हैं कि ‘आप’ इस हिटलर (मोदी) को रोकने में सफल होगी।

वहीं बीजेपी ने इस पर पलटवार करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी में मोदी को रोकने क्षमता नहीं है। बीजेपी लगातार आप पर हमला बोलते हुए इसे कांग्रेस की बी टीम बताती रही है। दिल्ली में आप ने बीजेपी को सत्ता से दूर कर दिया है।

जहां बीजेपी को सरकार बनती नजर आ रही थी, अब वो विपक्ष में बैठी है। दिल्ली में जिस तरह कांग्रेस ने रणनीति अपनाते हुए आप को सरकार बनाने के लिए समर्थन दिया है उसने बीजेपी को मुश्किल में डाल दिया है। कांग्रेस यही रणनीति लोकसभा चुनाव में भी अपनाना चाहती है। केजरीवाल की पार्टी अगर लोकसभा में अच्छा प्रदर्शन करती है तो बीजेपी और मोदी का रथ रुक सकता है।

टिप्पणियाँ

इन्हे भी पढे़....

विश्व व्यापी है हिन्दुओँ का वैदिक कालीन होली पर्व Holi festival of Vedic period is world wide

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

तेरा वैभव अमर रहे माँ, हम दिन चार रहें न रहे।

हमें वीर केशव मिले आप जबसे : संघ गीत

भाजपा की सुपरफ़ास्ट भजनलाल शर्मा सरकार नें ऐतिहासिक उपलब्धियां का इतिहास रचा

रामसेतु (Ram - setu) 17.5 लाख वर्ष पूर्व

दीवान टोडरमल के समर्पण शौर्य पर हिन्दुत्व का सीना गर्व से चौंडा हो जाता है - अरविन्द सिसौदिया Diwan-Todar-Mal

कांग्रेस की हिन्दू विरोधी मानसिकता का प्रमाण

भारत को आतंकवाद के प्रति सावचेत रहना ही होगा - अरविन्द सिसोदिया