आगामी लोकसभा चुनाव भारत का भविष्य - नरेंद्र मोदी



 भाजपा के नेतृत्ववाली अटलबिहारी वाजपेयी सरकार में 6 साल तक न मंहगाई थी, न रसोई गैस की किललत थी , न महा भ्रष्टाचार था, सामान्यतौर पर जनता सुखी थी और आज वही जनता भाजपा को सरकार देनं के लिये आगे आगे चल रही है। मोदी के नेतृत्व में ही अगली सरकार बनेगी ।

-------------------------------

आगामी लोकसभा चुनाव भारत का भविष्य - नरेंद्र मोदी
संप्रग का शासन, विनाश का दशक - नरेंद्र मोदी
गांधीनगर, एजेंसी
गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को संप्रग सरकार पर नये सिरे से हमला बोलते हुए पिछले दस वर्ष को स्वतंत्र भारत के इतिहास में विनाश का दशक और सबसे बुरा समय करार दिया।

संप्रग सरकार पर मोदी का ताजा हमला प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह द्वारा मोदी को भाजपा का प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने को देश के लिए विनाशकारी बताए जाने के तकरीबन एक महीने बाद आया है।

यहां कोबा में भाजपा की राज्य शाखा के नये कार्यालय के उदघाटन के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, भारत की अर्थव्यवस्था कांग्रेस की कुनीतियों की वजह से आज रूपतन केरू कगार पर है। आम आदमी की सुरक्षा पर सवालिया निशान है। हर पड़ोसी देश, चाहे वह छोटा हो या बड़ा, भारत को आंखें दिखा रहा है।

सिंह पर परोक्ष प्रहार करते हुए मोदी ने कहा कि और इसकी वजह नेतत्व, देश की सरकार है, पिछले दस बरस स्वतंत्र भारत के इतिहास में सबसे बुरे थे। यह विनाश का दशक था। भाजपा के अनुभवी नेता लाल कष्ण आडवाणी भी इस मौके पर मौजूद थे।

आगामी लोकसभा चुनाव के बारे में मोदी ने कहा कि चुनाव के नतीजे देश का भविष्य और इसके वैश्विक साथियों के बीच इसकी स्थिति निर्धारित करेंगे।

मोदी ने कहा, यह सिर्फ चुनाव नहीं हैं। भारत के निर्वाचन आयोग के लिए यह चुनाव हो सकते हैं, क्योंकि उसे अधिसूचना जारी करनी है, उम्मीदवारों के पर्चों की जांच आदि जैसे काम करने हैं, लेकिन यह चुनाव भारत का भविष्य तय करेंगे।

उन्होंने कहा कि चुनाव किसने लड़ा, कौन जीता और कौन हारा, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, सबसे अहम बात यह है कि यह चुनाव देश का भविष्य निर्धारित करेंगे। मोदी ने जोर देकर कहा कि आम आदमी भाजपा की मौजूदा स्थिति को बेहतर बनाने के लिए परिवर्तन की अपील को सुनेगा।

पार्टी का यह नया कार्यालय अहमदाबाद-गांधीनगर राजमार्ग पर कोबा गांव के निकट स्थित है। यह भाजपा का राज्य मुख्यालय होगा और इसे श्री कमलम नाम दिया गया है। इसके निर्माण पर 18 करोड़ रुपए की लागत आई है।

टिप्पणियाँ

इन्हे भी पढे़....

विश्व व्यापी है हिन्दुओँ का वैदिक कालीन होली पर्व Holi festival of Vedic period is world wide

हमारा देश “भारतवर्ष” : जम्बू दीपे भरत खण्डे

सेंगर राजपूतों का इतिहास एवं विकास

तेरा वैभव अमर रहे माँ, हम दिन चार रहें न रहे।

भाजपा की सुपरफ़ास्ट भजनलाल शर्मा सरकार नें ऐतिहासिक उपलब्धियां का इतिहास रचा

हमें वीर केशव मिले आप जबसे : संघ गीत

रामसेतु (Ram - setu) 17.5 लाख वर्ष पूर्व

दीवान टोडरमल के समर्पण शौर्य पर हिन्दुत्व का सीना गर्व से चौंडा हो जाता है - अरविन्द सिसौदिया Diwan-Todar-Mal

कांग्रेस की हिन्दू विरोधी मानसिकता का प्रमाण

भारत को आतंकवाद के प्रति सावचेत रहना ही होगा - अरविन्द सिसोदिया