बुधवार, 2 अप्रैल 2014

अमेरिकी लेंगे नमो टी की चुस्की, सौ से अधिक जगहों पर होगी 'चाय पे चर्चा'



अब अमेरिकी भी लेंगे नमो टी की चुस्की, सौ से अधिक जगहों पर होगी 'चाय पे चर्चा'

वाशिंगटन. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के लिए जन समर्थन हासिल करने के लिए ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ बीजेपी (ओएफबीजेपी) अमेरिका में 100 से अधिका 'चाय पे चर्चा' कार्यक्रम आयोजित कर रही है। इसके अलावा भारत में संभावित वोटर्स को प्रभावित करने के लिए फोन भी कर रही है।

ओएफबीजेपी का दावा
ओएफबीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पटेल 'मोदी फोर पीएम' अभियान के लिए अमेरिका के अलग-अलग हिस्सों में यात्रा कर प्रवासी भारतीयों को एकजुट कर रहे हैं। चंद्रकांत पटेल का दावा है कि भारतीय-अमेरिकयों में मोदी के प्रति खासा उत्साह देखा जा रहा है।

उन्होंने कहा कि ओएफबीजेपी व ऐसे ही दूसरे संगठन मिलकर अमेरिका में सौ से अधिक जगहों पर 'चाय पे चर्चा' आयोजित कर रहे हैं। पटेल ने बताया, "ये बैठकें छोटे शहरों में भी आयोजित की जा रही हैं, जहां भारतीय-अमेरिकियों की संख्या काफी कम है।"

इन जगहों पर 'चाय पे चर्चा'
जिन जगहों में 'चाय पे चर्चा' होनी है। उनमें एडीसन, जर्सी सिटी, न्यू ब्रून्सविक, पारसीप्पनी, न्यूजर्सी (माहवाह), वाशिंगटन डीसी मेट्रोपॉलिटन इलाका, टंपा, मेलबर्न, फ्लोरिडा (ओरलैंडो), ह्यूस्टन, टेक्सास (डलास) और शिकागो, पेन्सिलवेनिया, लॉस एंजिलिस, बोस्टन, न्यूयार्क और मेम्फिस शामिल हैं।